Breaking

Tuesday 24 April 2018

जियो और एयरटेल में से इस कंपनी के प्लान हैं सबसे सस्ते रिचार्ज से पहले जरूर जानिए

जियो और एयरटेल में से इस कंपनी के प्लान हैं सबसे सस्ते रिचार्ज से पहले जरूर जानिए

नमस्कार दोस्तों भारतीय टेलीकॉम कंपनियां नए प्लांस लांच कर रही है. ताकि जियो को टक्कर दे पाए. लेकिन मैं आज आपको बताऊंगा की जियो और एयरटेल में से किसके प्लान सबसे बेहतर है. तो आइए जानते हैं.
Airtel :- सबसे पहले बात करते हैं Airtel के 98 रुपए वाले प्लान की. तो इसमें आपको 1 GB डाटा मिलेगा और वैलिडिटी 28 दिन की रहेगी. इस प्लान में आपको किसी भी प्रकार की कॉलिंग या मैसेज की सुविधा नहीं दी गई है. इसके बाद 92 रूपय का प्रीपेड प्लान है. जिसमें 6 gb डाटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 7 दिनों की है. इसमें भी आपको कोई सुविधा अलग से नहीं मिलेगी. इसके बाद 49 रुपए वाला प्लान. तो इसमें यूजर को 3 GB डाटा दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी 1 दिन की है.
Jio :- अब बात करते हैं जियो के प्लान की तो जियो ने हाल ही में 52 रुपए का प्लान निकाला है. जिसमें ग्राहकों को 1.05 GB डाटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 7 दिनों की है. इस प्लान में कॉलिंग की सुविधा नहीं दी गई है. इसके अलावा जियो का 98 रुपए वाला प्लान है. जिसमें आपको 2 GB डाटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. और साथ ही आपको 300 मैसेज ही दिए गए हैं.
आप हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए की एयरटेल का प्लान बेस्ट है यह जियो का ? नीचे कमेंट जरूर कीजिएगा.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News