Breaking

Sunday 15 April 2018

जल्द आएगा जियो सिम वाला 4G लैपटॉप यह 5 बातें जरूर जान लीजिए खरीदने से पहले

जल्द आएगा जियो सिम वाला 4G लैपटॉप यह 5 बातें जरूर जान लीजिए खरीदने से पहले
नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो जल्द ही सिम कार्ड वाला लैपटॉप लॉन्च करने वाला है. इसकी बातचीत चल रही है. और बहुत जल्द ही मार्केट में आ सकता है. अगर आप भी खरीदने की सोच रहे हैं. तो खरीदने से पहले जान लीजिए इस लैपटॉप के बारे में 5 खासियत. यह जानना बहुत ही जरूरी है.
टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ भारत में अपना जिओ लैपटॉप लांच करने वाली है. इसके बारे में जानकारी दे दी गई है. यह लैपटॉप 4G सिम कार्ड को सपोर्ट करेगा. इस लैपटॉप में पांच बड़ी खास बातें हैं. जिन्हें हम चर्चा करेंगे.
1. ऑपरेटिंग सिस्टम :- रिपोर्ट के हिसाब से जियो का लैपटॉप Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.
2. क्वालकॉम की बात :- रिपोर्ट्स की मानें तो क्वालकॉम ने जिओ की यह बात मानी है. कंपनी डिवाइस लेगी और उसकी कंटेंट और डेटा के साथ बडलिंग करेगी. लेकिन जियो ने इसके बारे में कुछ नहीं कहा है.
3. स्मार्टट्रॉन से क्वॉलकॉम की बात :- रिपोर्ट के हिसाब से क्वॉलकॉम की बात भारतीय कंपनी स्मार्टट्रॉन से हो रही है. जिसकी बारे में कंपनी ने पुष्टि की है.
4. इनबिल्ट सेल्यूलर कनेक्टिविटी :- रिपोर्ट के हिसाब से जियो का यह लैपटॉप इनबिल्ट सेलुलर कनेक्टिविटी के साथ आएगा. इसका मतलब 4G सिम को सपोर्ट करेगा.
5. प्रोसेसर :- रिपोर्ट के हिसाब से अमेरिका की चिप बनाने वाली कंपनी क्वॉलकॉम के साथ जियो की बात हो रही है. इसमें लैपटॉप के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट लगाया जा सकता है.
अगर आपको भी रिलायंस जियो का 4जी लैपटॉप पसंद है तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में खास बात बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News