Breaking

Tuesday 6 March 2018

Vivo Apex दुनिया का सबसे पहला इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर स्मार्टफोन लॉन्च जानिए खास फीचर्स

Vivo Apex दुनिया का सबसे पहला इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर स्मार्टफोन लॉन्च हुआ
नमस्कार दोस्तों मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में विवो ने अपने कांसेप्ट फोन से फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर लिया है. विवो ने इस फोन को विवो अपैक्स नाम दिया है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है. जिसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध करवाया गया है. फुल डिस्प्ले के कारण इसमें पॉपअप सेल्फी का फीचर भी दिया गया है.

Vivo Apex फोन के फीचर्स :- यह फोन 5.99 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ आता है. यह स्मार्टफोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो बेजल लेस है. यह डिवाइस अब तक किसी भी स्मार्टफोंस में मौजूद बैजल से सबसे पतला है. टॉप और साइड बैजल 1.8 mm और बॉटम बैजल 4.3 mm के है. इसके अलावा vivo ने डिस्प्ले के फ्रंट से स्पीकर को हटा दिया है. इसमें स्क्रीन ही स्पीकर का काम करेगी.

Camera :- इस फोन के अंदर 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. जो स्क्रीन के पीछे छुपा है. फ्रंट कैमरे को ओपन होने में मात्र 0.8 सेकंड लगते हैं. इस फोन का कैमरा hdr सपोर्ट करता है. विवो अपैक्स स्मार्टफोंस में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट लगाया गया है. इस फोन की रैम, स्टोरेज, बैटरी और कैमरा डिटेल की अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. फोन की कीमत के बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है.

यह न्यूज़ आपको कैसी लगी कमेंट में जरूर बताइए.
अगर यहन्यूज़ अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ. लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News