Breaking

Saturday 24 March 2018

फेसबुक खाता Bff लिखने पर हरा हो रहा है तो जानिए आपका अकाउंट सेफ है या नहीं

नमस्कार दोस्तों अगर आप भी Facebook का यूज कर रहे हैं. तो आपको पता होगा कि Facebook पर एक मैसेज वायरल हो रहा है. इसमें आपको यह बताया जा रहा है अगर आप पोस्ट के कमेंट बॉक्स में "BFF" लिखते हैं. तो वह हरे रंग का हो जाता है. और साथ ही यह कहा जा रहा है की, हरे रंग का होने पर समझिए कि आपका अकाउंट सेफ है. वहीं अगर उसका रंग नहीं बदलता है तो आपका अकाउंट खतरे में है. और आप तुरंत अपना पासवर्ड बदल लीजिए. आपको बता दें कि यह ख़बर पूरी तरह से झूठी है. Facebook पर ऐसे कई शब्दों का इस्तेमाल करके उनकी डिजाइन, कलरऔर बहुत कुछ बदला जा सकता है.
यह मैसेज बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अपने अकाउंट को सेफ रखने के लिए BFF को लॉन्च किया है. और अगर आप इस पोस्ट के कमेंट में BFF लिखेंगे तो वह हरे रंग का हो जाएगा. और आप समझिए कि आपका अकाउंट सेफ है नहीं तो खतरे में है.
यह ख़बर पूरी तरह से गलत है. जो लोग यह समझ रहे हैं की BFF ग्रीन हो जाने पर अकाउंट ठीक है तो इसके बारे में उनको कुछ भी नहीं पता. सभी लोग Facebook पर अपना एकाउंट सिर्फ देखने के लिए कमेंट बॉक्स में BFF लिख रहे हैं. और ग्रीन होने पर समझ रहे हैं कि उनका अकाउंट सेफ है.
BFF का सही मतलब :- मार्क जुकरबर्ग ने इससे पहले भी एक फंक्शन लॉन्च किया था. जिसमें कोई भी Text लिखने पर केसरी रंग का हो जाता था. यह ठीक वैसा ही फंक्शन है. इसमें अगर आप कमेंट बॉक्स में BFF लिखते हैं तो ग्रीन हो जाता है. BFF का मतलब है बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर(Best Friend Forever). यह टेक्स्ट बेस्ट फ्रेंड को कमेंट करने के लिए बनाया गया है. इसका ग्रीन होना एक फंक्शन है. इसके ग्रीन होने से आपके अकाउंट का सेफ या खतरा होने से कोई लेना देना नहीं है.
अगर आप भी Facebook यूज करते हैं. और आपका भी लिखा हुआ BFF कमेंट ग्रीन कलर का हो जाता है. तो हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए की ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News