Breaking

Monday 26 February 2018

Mwc 2018 Nokia 1 गो एडिशन वाला पहला एंड्रॉयड ओरियो फोन हुआ लॉन्च सिर्फ इतनी कीमत में

Mwc 2018 Nokia 1 गो एडिशन वाला पहला एंड्रॉयड ओरियो फोन हुआ लॉन्च सिर्फ इतनी कीमत में.
नमस्कार दोस्तों स्पेन की राजधानी बार्सिलोना में दुनिया का सबसे बड़ा एक टेक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 शुरू हो चुका है. MWC 2018 में एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia ने Nokia 1 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. हम आपको बताएंगे Nokia 1 की कीमत और उसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस के बारे में.


Nokia 1 फीचर्स :- एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia ने गूगल के साथ साझेदारी की है. और इसके चलते Android one फोन प्लेटफार्म वाला स्मार्टफोन Nokia 1 फोन को लॉन्च किया है. यह फोन कंपनी का पहला एंड्रॉयड ओरियो यानी कि गो एडिशन वाला फोन है. Nokia 1 में 4.5 इंच की FWVGA IPS डिस्प्ले दी गई है. इस फोन में 1.1GHz का क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737M प्रोसेसर दिया गया है. Nokia 1 फोन में 1 GB की रैम दी गई है और 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.
फोटोग्राफी की बात करते हैं तो Nokia 1 फोन में 5 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है. और सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Nokia 1 फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाईफाई 802.11ac, ब्लूटूथ4.2, GPS /A-GPS दिया गया है. बैटरी बैकअप के लिए इसमें 2150 MAH की बैटरी दी गई है.
अब बात करते हैं Nokia फोन की कीमत की यह करीब $50 के आसपास है. भारतीय करेंसी की बात करते हैं तो इसकी कीमत ₹5400 के आसपास है. और अगर आप खरीदना चाहते हैं Nokia 1 को तो इसकी बिक्री 1 अप्रैल से शुरू हो जाएगी.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. और कमेंट में बताइए कि आपको यह फोन कैसा लगा. लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News