Breaking

Saturday 27 January 2018

Jio republic day latest upgraded plan jio 299 rs jio 509rs plans Unlimit...





रिलायंस जियो ने रिपब्लिक डे ऑफर पेश किया है. और इस ऑफर में कंपनी ने कई को अपग्रेड कर दिया है. कई सारे प्लांस की डेटा लिमिट को बढ़ा दिया है. यहां पर रिलायंस जियो के दो बड़े प्लान है जिनमें एक एक जीबी डाटा बढ़ा दिया गया है.

पहला है ₹299 वाला प्लान जियो के ₹299 वाले प्लान में 3 GB हाई स्पीड 4जी डाटा मिलेगा. इससे पहले आपको इस प्लान में 2 GB डाटा मिलता था. जियो के ₹299 वाले प्लान की वैलिडिटी होगी 28 दिनों की. इस तरह से कुल आपको 84 GB डाटा मिलेगा. इससे पहले आपको इस प्लान में 56 gb डाटा मिलता था. जियो के ₹299 प्लान में आपको फ्री सेवाएं मिली है. जैसे की पहले की तरह कंपनी फ्री कॉलिंग एसटीडी लोकल रोमिंग SMS और जियो का एप्स सब्सक्रिप्शन फ्री है.
दूसरा है ₹509 वाला प्लान अब बात करते हैं जियो के ₹509 वाले प्लांस की. जियो के ₹509 वाले प्लान की 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. कंपनी इस प्लान में भी डाटा को बढ़ा दिया है. इस प्लान में आपको 4 GB हाई स्पीड 4जी डाटा मिलेगा. जहां पहले रिलायंस जिओ 509 प्लान में रोजाना 3 GB डाटा दे रहा था. इस तरह से डेटा हो जाता है 112 GB. पहले प्लान में आपको मिलता था 84 GB तक डाटा. इस प्लान के साथ ही आपको कई सारी सेवाएं मिल रही है जैसे कि लोकल रोमिंग SMS और जियो का एप्स सब्सक्रिप्शन. यही दो प्लान्स रिलायंस जियो ने अपग्रेड किया है. और दोनों में 1जीबी डाटा को बढ़ा दिया है पर डे.
अधिक जानकारी के लिए वीडियो को देखिये :-
इसे लाइक कर दीजिएगा और शेयर कर दीजिएगा. अगर आपको कोई भी सवाल या सुझाव हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट कीजिए. और अगर अभी तक आपने टेक्निक पॉइंट चैनल को सब्सक्राइब नहीं किया है तो चैनल को भी कर लीजिएगा सब्सक्राइब. ऐसी लेटेस्ट न्यूज़ रोजाना इस चैनल पर लेकर आता रहता हूं. बहुत-बहुत धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News